Top 6 फोटो एडिटिंग एप्स। जो आपके मोबाइल में होना जरुरी।[Top 6 photo editing apps। Jo aapke mobile me hona jaruri he।]


Top 6 Android photo editing apps

हेलो दोस्तों आज कल आप सभी मोबाइल फोन का उपयोग करते ही है । आप सभी मोबाइल फोन  का कैमरा उपयोग लेते ही होंगे। आपने देखा होगा कि मोबाइल फोन के कैमरे से लिया हुआ फोटो साफ नहीं आता है। इसीलिए आज हम आपको कुछ ऐसे एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करके आप अपने मोबाइल कैमरे से खींची हुई फोटो को क्लीन और आकर्षक बना सकते हैं।
• तो चलिए दोस्तों जानते हैं ऐसे ही कुछ फोटो एडिटिंग एप्स के बारे में -

                इंस्टा ब्यूटी सेल्फी    



Insbeauty


इंस्टा ब्यूटी सेल्फी एडिटर एप्प की मदद से आप अपनी सेल्फी को फिल्टर पर सकते हैं। इस ऐप से आप किसी इमेज में मेकअप हटा या लगा सकते हैं। इस ऐप में सेल्फी के लिए अनगिनत ब्यूटी टूल्स मौजूद है। इस ऐप की मदद से आप मल्टीपल फोटोज का कोलाज बना सकते हैं। और इमेज पर स्टिकर का इस्तेमाल कर सकते हैं।
                  डाउनलोड इंस्टा ब्यूटी सेल्फी     





                पिक्सआर्ट    



PicsArt



इस ऐप में क्लोन टुल, क्राप टुल, लेयर एडिटिंग, फोटो फिल्टर, कैमरा लेयर, मास्क और शेप मास्क जैसे बेहतरीन फीर्चस गए है। इन फीर्चस की मदद से आप अपनी फोटो को बेहद आकर्षक बना सकते हैं। पिक्सआर्ट मैं आप फोटो एडिट करने के बाद उन्हें सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट जैसे facebook, ट्यूटर, इंस्टाग्राम, ड्रापबॉक्स और ईमेल से शेयर भी कर सकते हैं

                      डाउनलोड पिक्सआर्ट      




                 ब्यूटी प्लस    


Beautyplus


ब्यूटीप्लस एेप की मदद से आप अपनी सेल्फी को और भी अधिक सुंदर बना सकते हैं। इसमें हैंड-फ्री शॉट की खास सूविधा भी दी गई है। इस ऐप की मदद से आप अपने चेहरे डार्क सर्कल भी हटा सकते हैं।

                      डाउनलोड ब्यूटी प्लस        



          फोटो एडिटर प्रो   


Photo editor pro


इस ऐप के इफेक्ट्स और फिल्टर फोटो को शानदार बनाते हैं इस ऐप से कलर बैलेंस और फन स्टीकर्स का उपयोग कर सकते हैं। इसमें फोटो में बदलाव करने के बाद सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर शेयर करने का विकल्प मौजूद है।

                  डाउनलोड फोटो एडिटर प्रो       



           फोटो फ्रेम    


Photo frame


अगर पिक्चर को एक बेहतरीन प्रेम देना चाहते हैं तो इससे की मदद ले सकते हैं इस ऐप का इस्तेमाल करके तस्वीर को शानदार फ्रेम्स मैं कैद कर सकते हैं इस ऐप में कोलाज बनाने के एक खास सुविधा भी दी गई है।

                      डाउनलोड फोटो फ्रेम      


                  कैमरा    


Camera


इस ऐप से इमेज मे कहीं तरह के बदलाव कर सकते हैं। इस ऐप में मेकअप, क्रॉप, स्टीकर्स और बॉडर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं यह एक ऑफलाइन ऐप है। यूजर के बीच में यह ऐप सिंपल इंटरफेस के कारण काफी मसहुर है।

                        डाउनलोड कैमरा     


तो दोस्तों अब आप समझ गए होंगे  Top 6 फोटो एडिटिंग एप्प के बारे में । यदि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद है तो इसे अपने दोस्तों और परिवार के लोगों में शेयर जरूर करें ताकि वे भी समझ सके कि whatsapp अकाउंट कैसे बनाया जाता है।

आपको यह पोस्ट कैसी लगी कमेंट करके जरुर बताइए

  The Post :-   Top 6 फोटो एडिटिंग एप्स। जो आपके मोबाइल में होना जरुरी।[Top 6 photo editing apps। Jo aapke mobile me hona jaruri he।]


  Dinesh Gehlot   

  dgamarpura345@gmail.com   

  Tag :-         Android photo editing    

    PicsArt              Instabeauty    

    Camera              Photo frame   

    @ kiya-kaise   


टिप्पणियाँ

  1. take filing for bankruptcy lightly. Remember, play bazaar satta king your bankruptcy will appear on your credit report for ten years after you file, and you are unable to file again for six years. You may have a difficult time securing credit or low interest rates in the future, so make sure that you save this option until you truly have no alternatives.play bazaar satta king

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें