सफर के लिए जरुरी कुछ खास गैजेट्स और उनके बारे में।

    सफर के लिए जरुरी कुछ खास गैजेट्स     ओर उनके बारे में।






आज के दौर में हम बिना गैजेट्स के अपना सफर पूरा नहीं कर सकते जानते सफर के लिए जरुरी गैजेट्स के बारे में

        अल्ट्रा प्रो लिंक साउंड रिप्लटर



यदि आपके डिवाइस पर कोई संगीत या प्रोग्राम सुनने के लिए आपके पास मौजूद एक जोड़ी इयरफोन पर्याप्त ना हो तो आप क्या करेंगे ?
हो सकता है कि आप अपने डिवाइस पर जो वीडियो या सोंग्स प्ले कर रहे हैं उसे कोई और भी सुनना चाहता हूं आप इयरफोन शेयर करके संगीत का मजा खराब नहीं करना चाहते तो इस गीजमो को काम में ले सकते हैं इस लाइट वेट गीजमो को सुपरस्टार कहते हैं इसका डिजाइन शानदार हैं इसमें कुल छह 3.5 mm पोर्टस है इनमें से एक इनपुट और पांच आउटपुट हैं इसकी मदद से आप अपना म्यूजिक पांच दूसरे लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं इससे कोई डिस्टर्ब भी नहीं होगा यह बेहतरीन आउटपुट देता है और संगीत को शेयर करने की नई तकनीक पेश करता है

Read More:-


       शार्क वायरलेस चार्जर




यह रोड ट्रिप के शौकीन के लिए हैं जब आप सड़क पर होते हैं तो आपके फोन और गैजेट अच्छी तरह चार्ज होना जरूरी है आपको ऐसी चीज की जरूरत पड़ती है जो 12 वोल्ट के सॉकेट में प्लग हो सके इसके लिए इनकारबाइट का द शार्क मदद करता है अगर आप कार ड्राइव कर रहे हैं और फोन के कारण बार-बार डिस्टर्ब होते हैं तो यह उपयोगी है आप साइड में कहीं भी चारजर को माउंट कर सकते हैं यह ऑटोमोटिव ग्रेड मेटेरियल इस्तेमाल करता है आप फोन को इसकी पॉकेट में रख सकते हैं यह आपके फोन को चार्ज कर देगा इसके लिए फोन में बिल्ट इन वायरलेस चार्जिंग सिस्टम होना जरुरी है।
                         


        मोटराइज्ड ब्लुटूथ पैनोरमा



यह एक छोटे ट्राईपाँड की तरह नजर आता है लेकिन इसके अंदर एक मोटर हैं इसकी मदद से आप परफेक्ट पेनोरमा या पेनिंग वीडियो केप्चर कर सकते हैं आप इस पर कोई भी फोन या गो प्रो माउंट कर सकते हैं यह एक इन्फ्रारेड  रिमोट कंट्रोल के साथ आता है इसकी बिल्ट इन बैटरी लगभग 5 घंटे इस्तेमाल की जा सकती हैं इससे टाइम लैप्स वीडियो भी तैयार कर सकते हैं अगर आपके फोन यह बिल्ट इन नहीं है तो आप लैप्स इट नाम के एप्स को डाउनलोड भी कर सकते हैं रिमोट से रोटेसन की स्पीड को एडजस्ट कर सकते हैं इसके सारे टीचर को समझ जाते हैं तो शानदार वेकेशनल फोटोस प्राप्त कर सकते है
                           

       सेनडिस्क आईएक्सपैंड फ्लैश ड्राइव


iphone की 16gb स्टोरेज की समस्या को हल करने के लिए sandisk की आई आईएक्सपैंड ड्राइव इस्तेमाल कर सकते हैं । ios डिवाइस के लिए ड्राइव का दूसरा वर्जन है । ड्यूल usd ड्राइव की तरह इसमें एक लाइटनिंग और एक फूल साइज usb कनेक्टर है। यह अपने पुराने वर्जन के मुकाबले कहीं ज्यादा स्लिक है। इसे एक की-रिंग मे भी इस्तेमाल किया जा सकता है आप अपने सारे विडियोज, मूवीज, म्यूजिक और डॉक्युमेंटस को इसमें सेव कर सकते हैं यह 16gb ,32gb ,64 जी बी और 128 gb की क्षमता में मौजूद है

      अल्ट्रा टफ लाइटनिंग केबल्स




किसी iphone या आई पेड यूजर से पूछे कि वह किस चीज से परेशान है तो वह टूटी हुई चार्जिंग केबल के बारे में जरूर बताएगा कुछ महीनों के बाद केबल खराब हो जाती हैं या आपको परेशान करती है बाजार में इसके लिए कई सस्ते विकल्प मौजूद हैं पर आप को गौर किया होगा कि कहीं बार यै फोन को चार्ज नहीं कर पाते या एरर मैसेज दिखाते हैं ऐसा इसीलिए हैं क्योंकि ये एप्पल सेर्टिफाइड नहीं है ऐसे में आपको समझदारी से काम लेना चाहिए और सट्रिफाइड असली केबल ही लेना चाहिए यह काफी मजबूत होती है ये सालों साल चलती है इसका इस्तेमाल करने पर आपको कभी भी चार्जिंग में दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ता।

      अल्ट्रा प्रो लिंक ट्रान्सिट



अगर आप सफर के लिए बैग पैक कर रहे हैं तो एक बार अपने गैजेट्स पर भी निगाह डाल लो । हो सकता है कि आप गैजेट्स को एक साथ कहीं ठूस कर ले जा रहे हो इससे चार्जर, केबल, मेमोरी कार्ड, पावर बैंक, इयरफोन और संबंधित एक्सेसरीज के आपस में मिल जाने का डर रहता है। इसके साथ ही तारों के उलझने और गैजेट्स को खोजने में परेशानी हो सकती हैं। इसके लिए ट्रांसीट एक बेहतरीन समाधान हैं इसमें डबल जीपर है। और यह टफ मैन-मैड लेदर से बना है उसमें मल्टीपल आइटम के लिए काफी स्पेस हैं इसमें एंटी स्लिप इ्लास्टिक नायलॉन स्ट्रिप्स है। ऐसे में आपका हर आइटम सुरक्षित रहता है।


दोस्तों  आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी इसके बारे में आप हमें कमेंट करके जरुर बताइएगा इससे हमें बहुत खुशी होगी और यदि इस में कोई गड़बड़ी मिले तो हमें कमेंट बॉक्स में सजक जरुर करें इसके हम आपके आभारी रहेंगे और इस पोस्ट को शेयर करना ना भूलें।

टिप्पणियाँ